Comment Policy

In hindi Blog comment policy में आपका बहुत बहुत स्वागत है, In hindi Blog comment policy मे हम आपको बताने जा रहे कि आपको In hindi Blog मे comment करते समय किन किन बातो का ध्यान रखना चाहिए ओर आप किस तरह का comment कर सकते है और किस तरह का नहीं।

यह पालिसी हम इस लिए लेकर आए है ताकि comment मे स्पैमिंग न हो और हमारे visitors को कोई भी समस्या का सामना न करना पड़े मै आप सबसे अनुरोध करता हूँ कि आप सभी comment policy का पालन करे।

दोस्तों आप हमेशा ही इस बात को ध्यान रखे कि कमेंट करता समय किसी तरह कि स्पैमिंग न करे नही तो In Hindi blog कि तरफ से आपको ब्लॉक कर दिया जाएगा फिर आप कभी भी कोई भी कमेंट नहीं कर पाएंगे In Hindi ब्लॉग पर।

सामान्य प्रश्न

हमारी वेबसाइट पर आप comment कैसे कर सकते है ?

गूगल मै sign up करके ही आप हमारी website पर कमेंट कर सकते है अगर आपकी वेबसाइट है तो आप उसका लिंक भी शेयर कर सकते है लेकिन एक से जायदा नहीं फिर कमेंट बॉक्स मे अपना comment लिखे और submit पर क्लिक करे।

आप हमे कैसे कोई भी question पूछ सकते है?

अगर आप हमसे कोई भी question पूछना चाहते है या कोई सुझाव देना चाहते है तो आपको कमेंट बॉक्स मे डिटेल मे लिखना होगा की आपको क्या दिक्कत आ रही है।

मेरा कमेंट कब दिखेगा?  

आपने जो भी comment किया होगा उसे पहला चेक किया जाएगा अगर आपका कमेंट हमारी कमेंट पालिसी के अनुसार ठीक हुआ तो आपका कमेंट approved कर दिया जाएगा अगर आपका comment सही नहीं हुआ तो उसे डिलीट कर दिया जाएगा। लेकिन अगर आपके comments मे किसी तरह का स्पैम नहीं पाया जाता तो वह जल्दी से approved कर दिया जाएगा।

लैंग्वेज – जैसे कि दोस्तों आपको पता होगा कि हम अपनी website मे हिंदी और English भाषा का इस्तमाल करते है तो आपको भी कमेंट हिंदी या English मे ही करना है किसी और भाषा का इस्तेमाल करने पर हम आपको जवाब नहीं दे पायगे।

मूल्य जोड़ें – कमेंट करते समय आपको सिर्फ अपनी वेबसाइट का लिंक ही पोस्ट नहीं करने है अगर सिर्फ आप लिंक पोस्ट करोगे तो वह डिलीट कर दिया जाएगा। दोस्तों एक और बात अगर आपका कोई सवाल है तो उसे डिटेल मे लिखे वार्ना शायद आपको उसका जवाब न मिला।

नो प्रमोशन – दोस्तों अगर आप कमेंट मे सिर्क अपना प्रमोशन कर रहे है तो आपका कमेंट एप्रूव्ड नहीं किया जाएगा और उसे डिलीट कर दिया जाएगा।

All Rights Reserved – InHindiBlog.com के पास सभी अधिकार है कि अगर अपना कोई एडल्ट कमेंट, स्पैम कमेंट या कोई भी गलत कमेंट किया तो हम उसे हटा सकता है। अगर आपका कोई सवाल है तो आप comment कर सकते नहीं तो आप Contact Us पेज पर संपर्क कर सकते है।

error: Alert: Content is protected !!
Copy link
Powered by Social Snap